aside सिंगर खुशबू जैन के गाना पर जम के नचली तनुश्री


भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की लोकप्रिय सिंगर खुशबू जैन का का एक नया गाना ‘मैं आई तेरी मिसकॉल पे’ रिलीज हो गया है, जिसमें सुपर हॉट अदाकारा तनुश्री का धमाकेदार परफॉर्मेंस लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित कर रहा है. दरअसल खुश्बू जैन का यह गाना कॉलेज गोइंग यूथ पर बेस्ड है, जो बेहद एंटरटेनिंग है. इस गाने को तनुश्री पर फिल्माया गया है, जिनका भोजपुरी इंडस्ट्री के यूथ में जबर्दस्त क्रेज है, इसलिए यह गाना भी उनपर बेहद शूट कर रहा है.

गाना ‘मैं आई तेरी मिसकॉल पे’ का लिरिक्स श्याम देहाती ने दिया है, जो अब इस दुनिया में नहीं रहे. इसी साल कोरोना के दूसरी लहर के दौरान उनका निधन हो गया था. वे इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ गीतकार थे, जिसकी छाप इस गाने में भी देखने को मिल रही है, जो सोशल मुद्दों को लेकर गाने बनाने वाली कम्पनी विजय लक्ष्मी म्यूजिक के विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून से रिलीज हुई है.

इस गाने को लेकर खुश्बू जैन तो बेहद उत्साहित हैं, लेकिन उन्हें स्व. श्याम देहाती की कमी भी बेहद खल रही है. कहती हैं, श्याम देहाती भोजपुरी इंडस्ट्री के लीजेंड थे. उनकी कमी इंडस्ट्री को खूब खल रही है. यह गाना भी हम उन्हीं को डेडीकेट करते हैं. उनके बिना इंडस्ट्री सूना है, लेकिन उन्होंने जो संगीत की विरासत छोड़ी है, उसे आगे बढाने में कलाकारों के साथ श्रोताओं की भी अहम भूमिका है. इसलिए आप से अपील है कि आप इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें.

आपको बता दें कि इस गाने में आवाज खुशबू जैन की है. संगीत आर जे कंग का है. विडियो डायरेक्टर अटल जी हैं.


(- टीम रंजन)

Share Button