aside कटनी ना होई ए बलम – रिलीज के साथ ही वायरल हो गया गाना


भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का जलवा इन दिनों कायम है. यही वजह है कि आज जब उनका गाना ‘कटनी ना होई ए बलम’ रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गाने को हर घंटे एक लाख लोग देख रहे हैं, तभी यह गाना 3 घंटे में 3 लाख के आंकड़े को पार कर गया. पवन सिंह का यह गाना आज वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही रफ्तार पकड़ लिया.

दरअसल यह गाना कृषि प्रधान विषयों पर आधारित चैती गीत है. यूं कहें कि एक किसान और उसकी नई नवेली दुल्हन के बीच का संवाद इस गाने में देखने को मिल रहा है. जहां एक किसान की शादी आज के समय में होती है, जब खेतों में फसल पक गए होते हैं. उसकी कटनी करनी है और इसलिए वो अपनी पत्नी को भी कटनी करने को कहता है. इस पर पत्नी का जवाब आपको इस गाने में मिलेगा, जो रोमांस से भरपूर है. इसलिए आपको भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है.

वहीं, पवन सिंह ने अपने इस गाने को खेतों में गेहूं की कटाई कर रहे किसान भाई एवं बहनों को डेडिकेटेड किया है और कहा है कि आप हमारा ये गाना सुनिए और झूम झूम कर अपनी मेहनत की फसल काटिये. उन्होंने कहा कि यह गाना सबों को पसन्द आ रहा है. इसके लिए सबों का शुक्रिया. आपको बता दें कि चैती गीत ‘कटनी ना होई ए बलम’ को खूबसूरत आवाज पवन सिंह ने दी है. लिरिक्स विकी विशाल का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. निर्देशक रवि पांडेय हैं.

(- टीम रंजन)

Share Button