aside यूपी में शुरू हुई यश कुमार की दो बड़ी फ़िल्मों की शूटिंग


भोजपुरी सिनेमा में कंटेंट बेस्ड फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अभिनेता यश कुमार के लिए साल 2021 की शुरुआत अब तक बेहद अच्छी रही है. ये हम इसलिए कह सकते हैं क्योकि इस साल उनकी एक से बढ़ कर एक कथा प्रधान फिल्मो की या तो शूटिंग चल रही है, ट्रेलर रिलीज हो चुका है या फिर यश नए प्रोजेक्ट को साइन कर रहे हैं. अब इसी क्रम में यश के खाते में दो फिल्मे और आयीं हैं.

यश की ये फिल्में हैं – ‘घरवाली बाहरवाली 2’ और ‘ कहानी’, जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद स्थित बेल्थरा रोड में शुरू हो चुकी है. दोनों फिल्मों के निर्माता – निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं, जो फ़िल्म को लेकर बेहद संजीदा हैं. उनका दावा है कि दोनों फिल्में अलग जॉनर की होगी और दोनों एक से बढ़कर एक होने वाली है. चाहे बात स्टोरी, म्यूजिक की हो, स्क्रीनप्ले या मेकिंग की हो, इसका निर्माण वृहद पैमाने पर शुरू हो चुका है.

यश भी ‘घरवाली बाहरवाली 2’ और ‘ कहानी’ को अपने लिए खास बताते हैं और कहते हैं कि फ़िल्म की कहानी मेरे दिल को छू गयी है. मैं खुशनसीब हूं कि भोजपुरी मैं मुझे ऐसी फिल्में करने का मौका मिल रहा है, जो मनोरंजन के साथ भोजपुरी सिनेमा की सार्थकता को भी कायम रखता है. मेरी फिल्में हमेशा भोजपुरी सिनेमा का एक अलग एंगल दिखाती है. तभी हर वर्ग के लोगों को मेरी फिल्में पसन्द आती हैं. ये नई फिल्म भी लोगों को पसंद आये, यही कामना मेरी है.

आपको बता दें कि यश कुमार की नई फिल्म ‘घरवाली बाहरवाली 2’ और ‘ कहानी’ में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं, जो इस प्रोजेक्ट को और भी खास बनाते हैं. फ़िल्म में यश कुमार के साथ स्मृति सिन्हा, रक्षा गुप्ता, शिविका दीवान, अनारा गुप्ता जैसी अनुभवी और युवा प्रतिभाओं का संगम देखने को मिलेगा, जिसे अजय श्रीवास्तव फ़िल्म की डिमांड बताते हैं. फ़िल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा – सर्वेश कश्यप हैं.

(टीम रंजन)

Share Button