aside ‘लिट्टी चोखा’ के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं दिखीं काजल राघवानी और श्रुति राव


सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और खूबसूरत काजल राघवानी के रास्ते तो जुदा हो ही चुके हैं, लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में भी अब दोनों एक दूसरे से बचते नज़र आते हैं। यही वजह है कि जब प्रयागराज में निर्माता प्रदीप के शर्मा और निर्देशक पराग पाटिल की फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ का ट्रेलर लांच हो रहा था, तब एक बार फिर से फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी इस मौके पर शामिल नहीं हुई। वहीं, फ़िल्म की दूसरी अभिनेत्री श्रुति राव भी इस समारोह में शामिल नहीं हुई। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर निर्माता, निर्देशक के अलावे सिर्फ खेसारीलाल यादव ही नज़र आये। वहीं, इस खास मौके पर काजल राघवानी की अनुपस्थिति पर कोई भी बात करने से बचते नज़र आये।

लेकिन खेसारीलाल यादव ने फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद जमकर बातें की और कहा कि यह फ़िल्म शानदार है। इसमें हर किरदार का अपना महत्व है। इसकी कहानी शोषण, उत्पीड़न और जुल्म पर चोट करती है।

बताते चलें कि खेसारी ने पत्रकारों से फ़िल्म को लेकर तो काजल राघवानी का जिक्र किया, मगर उन्होंने उनके ट्रेलर लांच के मौके पर नहीं आने की वजह नहीं बताई। काजल फ़िल्म के फर्स्ट लुक लांच के दौरान भी शामिल नहीं हुईं थीं, मगर उन्होंने खेसारीलाल यादव से विवाद पर बोलती हुए कहा था कि वे लिट्टी चोखा से जुड़े इवेंट्स में शामिल होंगी।

बहरहाल, फ़िल्म लिट्टी चोखा का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह फ़िल्म अप्रैल के दूसरे हफ्ते में रिलीज होगी। इसकी जानकारी निर्माता प्रदीप के शर्मा पहले ही दे चुके हैं। बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि. के बैनर तले फ़िल्म ‘लिट्टी चोखा’ में मुख्य भूमिका में सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, मनोज सिंह टाइगर, पदम सिंह, प्रगति भट्ट, प्रीति सिंह, श्रुति राव, उत्कर्ष, यादवेन्द्र यादव, देव सिंह, करण पांडे, प्रकाश जैश हैं। फिल्म की सह निर्माता अनीता शर्मा और पदम सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा – रामचंद्र यादव हैं। फिल्म में सुमधुर संगीत ओम झा का है।

(स्रोत – टीम रंजन)

Share Button