aside कल पवन सिंह दिखेंगे ‘बबुनी तेरे रंग में’

भोजपुरी पावर स्‍टार पवन सिंह का होली स्‍पेशल सौंग ‘बबुनी तेरे रंग में’ 15 मार्च को रिलीज होगी। इसका ऐलान आज पवन सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से कर दिया। वे इस गाने के जरिये पहली बार बॉलीवुड के दिग्‍गज म्‍यूजिक डायरेक्‍टर सलीम सुलेमान के साथ मिलकर धमाल मचाने वाले हैं, जिसकी शूटिंग बीते दिनों जोर – शोर से हुई थी। पवन और सलीम, दोनों अपने इस पावरफुल प्रोजेक्‍ट को लेकर एक्‍साइटेड हैं। इसी बीच आज इसका फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है।

पवन सिंह ने अपनी बहुप्रतीक्षित होली स्‍पेशल सौंग ‘बबुनी तेरे रंग में’ का फर्स्‍ट लुक अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा कि – ‘आ रहे हैं ‘बबुनी तेरे रंग में’ के साथ 15 मार्च को आप सभी के बीच में’ । पवन के शेयर करते ही सोशल मीडिया पर इस गाने के फर्स्‍ट लुक को शानदार रेस्‍पांस मिलने लगा। पवन सिंह के कई फैंस ने तो गाने के टॉप वन ट्रेंडिंग करने की कामना भी कर दी।

वैसे तो पवन सिंह के अब तक जितने भी होली गीत आये हैं, वो सभी मिलियन क्‍लब में कुछ ही समय में शामिल हो गए थे। आज भी उनके कई होली सौंग लोगों के दिलों में राज करते हैं, लेकिन बॉलीवुड क्‍लेवर में उनका यह होली स्‍पेशल सौंग ‘बबुनी तेरे रंग में’ बेहद खास है। तभी सलीम सुलेमान के साथ मिलकर पवन ने पहले ही कह दिया था कि इस होली धमाल तो इनकी ही जोड़ी मचायेगी। अब देखना होगा, इनकी जोड़ी को लोग कितना पसंद करते हैं। मगर हम आपको बता दें कि ‘बबुनी तेरे रंग में’ पवन सिंह के साथ त्रिधा चौधरी नजर आ रही हैं। इस गाने को पवन सिंह ने शरवी यादव के साथ मिलकर प्‍लेबैक सिंगिंग किया है। म्‍यूजिक सलीम सुलेमान का है और लिरिक्‍स डॉ सागर ने लिखा है।
(स्रोत – टीम रंजन)

Share Button