‘भईया नीलकंठ’ की तैयारी में जुटे अभिनेता अभय तिवारी घर में ही बहा रहे पसीने

Bhojpuri Actor Abhay Tiwari

रुद्रा फिल्म कंपनी के बैनर ‘भईया नीलकंठ’ के लिए लीड रोल में नजर आने वाले अभिनेता अ‍भय तिवारी इन दिनों अपने घर में ही खूब पसीना बहा रहे हैं। देश भर में लगातार कोरोना का कहर जारी है और संपूर्ण लॉकडाउन से सारे काम – काज ठप्‍प पड़े हैं। इसका असर फिल्म इंडस्‍ट्री पर भी खूब देखा जा रहा है। तभी फिल्‍म के शूटिंग की पूरी तैयारी होने के बावजूद ‘भईया नीलकंठ’ की शूटिंग लॉकडाउन समाप्‍त होने तक टाल दिया गया है। मगर फिल्‍म के तमाम कलाकारों अपने घरों में ही इस फिल्‍म के लिए वार्मअप कर रहे हैं।

इसी क्रम में अभिनेता अभय तिवारी अपने घर को ही जिम बना डाला और फिल्‍म की तैयारी में जुट गए हैं। उन्‍होंने अपनी डेली रूटीन में एक्‍सरसाइज और रिहर्सल को शामिल कर लिया है। फिल्‍म की तैयारियों की एक तस्‍वीर उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया। साथ ही उन्‍होंने लोगों को संदेश दिया कि वे कोरोना को हराने के लिए घर में ही रहें। उन्‍होंने कहा कि हम ही नहीं, पूरी दुनिया इस महामारी की शिकार है और इससे बचने व कोरोना के चैन को तोड़ने का एकमात्र रास्‍ता है कि हम अपने घरों में रहे हैं।

वहीं, अभय तिवारी के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि उन्‍होंने हाल ही में लॉकडाउन से पूर्व भोजपुरी फ़िल्म ‘दिल तुझ पर क़ुर्बान’ की शूटिंग पूरी की है। फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। इस फिल्‍म में लीड रोल में भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर – एक्टर रितेश पांडेय हैं, जिनके साथ अभिनेता अभय तिवारी भी नजर आएंगे। इस फ़िल्म की शूटिंग कोलकाता के दुर्गापुर और पानागढ के मनोरम लोकेशन पर हुई है। फ़िल्म का जॉनर एक्शन, रोमांस और इमोशन वाला है। फ़िल्म की निर्माता अदिति राय हैं और निर्देशक राजू चौहान हैं।

(स्रोत – हंगामा मीडिया)

Share Button