बालभवन में बच्चियों के बीच मनाया जाएगा पवन सिंह का जन्म दिन

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार गायक व पावरस्टार नायक पवन सिंह का जन्म दिन 5 जनवरी को मुंबई के उपनगर अँधेरी स्थित बालभवन अनाथ आश्रम में बहुत ही सादगी से मनाया जाएगा। इस मौके पर इस अनाथ आश्रम के करीब 150 बच्चियों को फल, बिस्कुट और जरुरत की सामग्री का वितरण किया जाएगा। इस सादगी भरे जन्मदिन के अवसर पर पवन सिंह की माता प्रतिमा सिंह के हाथों तमाम सामग्री वितरण की जायगी।
इस कार्यक्रम की जानकारी देते हुए अभिनेता जय सिंह ने बताया कि 5 जनवरी को पवन सिंह ने अपना जन्मदिन अनाथ बच्चों के बीच मनाने का तय किया था, लेकिन भोजपुरी फिल्म वांटेड की शूटिंग अंतिम चरण पर होने के नाते वे मुंबई नहीं आ पा रहे हैं। मगर पवन सिंह की सोच में कुछ बदलाव नहीं आया है। पवन सिंह के चाहने वालों ने भी यह तय किया है कि मुंबई व उसके आस पास की कई बस्तियों में उनका जन्मदिन सादगी से मनाया जाएगा।
बालभवन के बाद सामजिक संस्था नैसर्गिक विकलांग सेवा संघ के दिव्यांगों के लिए लिट्टी चोखा का आयोजन संस्था के प्रेसिडेंट टी एन दुबे के मार्ग दर्शन में जय सिंह ने किया है। मीरा रोड भाइंदर में फुटपाथ पर स्व रोजगार करने वाले पथ विक्रेताओं के बीच उनके नेता कमलेश गुप्ता पवन सिंह का जन्म दिन मनाएंगे। इसी तरह भारत के कई राज्यों में भी पवन सिंह के चाहने वाले लोग उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाने वाले हैं।


(रामचन्द्र यादव)

Share Button