निर्देशक कुंदन शुक्‍ला की फिल्म ‘सनम हमार हउ’ रिलीज को तैयार

निर्देशक कुंदन शुक्‍ला की भोजपुरी फिल्‍म ‘सनम हमार हउ’ रिलीज को तैयार है। फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम तकरीबन पूरा कर लिया गया है। ये जानकारी आज फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्म ‘सनम हमार हउ’ के निर्माता उमाशंकर जायसवाल और विजय शंकर गुप्ता हैं। जबकि निर्देशन के अलावा कुंदन शुक्‍ला ने इस फिल्‍म की कहानी और गीत भी लिखे हैं, जो बेहद कर्ण प्रिय हैं। बता दें कि फिल्‍म का ट्रेलर 10 अक्‍टूबर को मुंबई में लांच किया जायेगा।

उधर फिल्‍म को लेकर उत्‍साहित कुंदन शुक्‍ला का कहना है कि ये बेहद रोमांटिक और एंटरटेनिंग फिल्‍म है, जिसमें अपने महबूब को पाने के लिए प्रेमी को हर हद पार करना होता है। फिल्‍म में मुख्‍य भूमिका में दीपक पटेल, पूनम दुबे उमेश सिंह, इस्राईल खान, अनारा गुप्ता, निशा दुबे, निसार खान, रत्नेश बरनवाल, दीपक सिन्हा, लोटा तिवारी, शिव प्रसाद और बाल गोविंद बंजारा हैं। फिल्‍म की पूरी टीम ने एक अच्‍छे प्रोडक्‍शन के लिए जी जान से मेहनत की है। सबों ने अपना सर्वश्रेष्‍ठ दिया है। हमारी कोशिश रही है कि हम एक ऐसी फिल्‍म दर्शकों को दें, जिससे उनका भरपूर मनोरंजन हो।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की कहानी प्रेमकथा आधारित है तो उम्‍मीद है कि इससे युवा खुद को कनेक्‍ट कर पायेंगे। तकनीकी रूप से भी फिल्म ‘सनम हमार हउ’ काफी साउंड है। फिल्‍म का म्यूजिक अनुज तिवारी ने दिया है। एक्‍शन सिक्‍वेंस शाहबुद्दीन के निर्देशन में शूट किया गया है। डीओपी नीटू इक़बाल सिंह और कोरियोग्राफी रिक्की गुप्ता व एंथनी का है। तो फिल्‍म की एडिटिंग रंजीत प्रसाद ने की है।


(संजय भूषण पटियाला)