खेसारीलाल यादव ने काजल राघवानी संग रचाई गुपचुप शादी

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने अपनी को-स्‍टार काजल राघवानी से गुपचुप मंदिर में शादी रचा ली है। अब सोशल मीडिया में उनकी शादी की तस्‍वीर भी वायरल हो गई है, जिसमें काजल वरमाला के बाद खेसारीलाल से मंदिर परिसर में ही आशीर्वाद लेती नजर आ रही हैं। आप चौंक गए ना। लेकिन हम तो बात रील लाइफ की कर रहे हैं, जिसमें काजल के में‍हदी लगाने के बाद सेहरा बांध कर आये खेसारीलाल यादव ने एक दूसरे को हमसफर बना लिया। अब भी नहीं समझे। ये माजरा खेसारीलाल यादव व काजल राघवानी स्‍टारर फिल्‍म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का है। जो इस बार फिर के महापर्व छठ के अवसर पर सिनेमाघरों में होगी।

वहीं, फिल्‍म का एक दूसरा फोटो भी चर्चा का विषय बन गया है, जिसमें खेसारीलाल का रील लाइफ परिवार उनको शादी करते देखता रह जाता है। फिल्‍म की कहानी कुछ यूं है, जिसमें दो बड़े भाई शादी के उम्र के पड़ाव पर हैं, लेकिन बाजी खेसारीलाल मार ले जाते हैं। बड़े भाई का किरदार इस फिल्‍म में डायनेमिक अभिनेता अविधेश मिश्रा और संजय पांडेय नजर आ रहे हैं। जिनको आप अमूमन भोजपुरी स्‍क्रीन पर खलनायक के अवतार में देखते होंगे। प्रोड्यूसर अनिल काबरा व प्रदीप सिंह कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी पूरी तरह भोजपुरिया समाज और उसके परिवेश से जुड़ा है। इसलिए फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी।

फिल्‍म के लेखक – निर्देशक रजनीश मिश्रा की मानें तो खेसारी और काजल की जोड़ी आज भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में हिट है। ऐसे में हमने उनसे पहले मेंहदी लगवाई और सेहरा बांधवा कर शादी भी करवा दी। जो स्‍क्रीन की सबसे लोकप्रिय शादी में से एक होगी। उन्‍होंने कहा कि ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’ में भोजपुरिया गांव – जवारा की भी झलक मिलेगी। फिल्‍म की कहानी परिवार और परिवेश के अनुसार ही है, जिसे सिनेमा के जरिए पर्दे पर लाने की कोशिश की गई है। उनका मानना है कि अगर भोजपुरी फिल्‍मों में भोजपुरिया परिवेश पर कहानी बुनी जाय, तो वह हिट होती है और दर्शकों द्वारा सराही भी जायेगी। आज भोजपुरी सिनेमा को अपने परिवेश और परिवार के इर्द गिर्द कहानियों पर फिल्‍में बनाने की जरूरत है। तभी इसकी मिठास लोगों तक पहुंच सकेगी।

बता दें कि फिल्‍म की परिकल्‍पना अनंजय रघुराज सिंह ने की है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय,आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्‍हा और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्‍य भूमिका निभाई है। फिल्‍म के प्रचारक हैं रंजन सिन्‍हा और फिल्‍म के गीतकार प्‍यारेलाल यादव,श्‍याम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं।


(रंजन सिन्‍हा की रिपोर्ट)