पाकिस्तान में जय श्रीराम तोड़ेगी गदर का ये खास रिकार्ड


भोजपुरी फिल्मों के दबंग निर्माता के रुप में चर्चित निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह की फिल्म पाकिस्तान में जय श्रीराम सिनेमाघरो में जल्द ही प्रर्दशित होने जा रही है. ट्रेड विश्लेषकों को पूरी उम्मीद है कि भुपेन्द्र विजय सिंह की ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म गदर का रिकार्ड तोड़ेगी. अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान में जय श्रीराम गदर से आगे निकल जायेगी और इस साल की सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली फिल्म साबित हो जायेगी.
इस फिल्म – पाकिस्तान में जय श्रराम – के प्रदर्शन की तैयारी का आलम यह है कि निर्देशक रमाकांत प्रसाद की इस फिल्म के लिये सभी सिंगल स्क्रीन थियेटर बुक किये जा रहे हैं. यही नहीं कुछ मल्टीप्लेक्स में भी इस फिल्म को प्रदर्शित करने तैयारी चल रही है. हर कोई इस नयी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है और उम्मीद कर रहा है कि गदर की तरह पाकिस्तान में जय श्रीराम भी एक बेहतरीन अनुभव कराएगी. निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह और बबलू एम गुप्ता की राजपूत फिल्म्स फैक्ट्री के बैनर तले बनी इस भोजपुरी फिल्म में विक्रांत और मोनालिसा की चचित जोड़ी बिग बास के बाद पहली बार एक साथ नजर आयेगी. पाकिस्तान में जय श्रीराम का संगीत और संवाद भी तैयार किया है खुद रमाकांत प्रसाद ने. फिल्म को खुबसुरती से कैमरे में कैद किया है राम के.सी. और इमरान ने. जबरदस्त मारधाड़ से भरी इस फिल्म के एक्शन को डायरेक्ट किया है हीरा यादव ने जबकि फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं गौरव सिंह. नृत्य निर्देशक हैं संजय कोरबे, ज्ञान सिंह और मोना किट्टी. कथा पटकथा वीरू ठाकुर और सरोज पंडित ने तैयार किया है. फिल्म का संगीत जारी किया है वीनस ने.
विक्रांत सिंह राजपूत तथा मोनालिसा के अलावा नेहा सिंह, अवधेश मिश्रा, हीरा यादव, धामा वर्मा, बाल गोविंन्द बंजारा, प्रेम प्रधान, उल्हास कुडवे और सोनिया मिश्रा की मुख्य भूमिका है.


(शशिकांत सिंह)