मिस कलकत्ता संचिता बनर्जी’ कर रही हैं ’निरहुआ हिन्दुस्तानी 2’ से डेब्यू


भोजपुरी फिल्म जगत में एक तरफ जहाँ यूपी और बिहार की खूबसूरत अदाकाराओं ने अपने हुश्न-अदा और अभिनय के जलवे से भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने में खास योगदान दिया है, वहीं कलकत्ता की खूबसूरत बाला ने भी भोजपुरी फिल्म जगत में काफी अच्छा योगदान दिया है. जी हाँ, हम एक ऐसी ही खूबसूरत अदाकारा की बात कर रहे हैं, जिनकी अभी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. फिल्म के ट्रेलर को देख ही दर्शको में उनके लिए उत्साह और बढ़ गया है.
हम बात कर रहे है अभिनेत्री संचिता बनर्जी की, जो फिल्म ’निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ से भोजपुरी फिल्म जगत में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ लॉन्च हो रही हैं. मॉडलिंग और कई विज्ञापन फिल्मों व हिन्दी फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी संचिता फिल्म ’निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ से भोजपुरी सिनेमा में पदार्पण कर रही हैं. रुपहले परदे पर उन्हें देखने की भोजपुरी सिनेप्रेमियों में गजब का उत्साह बना हुआ है.
सवाल के जवाब में संचिता ने बताया कि ’यह मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है लेकिन शूटिंग के दौरान मुझे ऐसा बिलकुल महसूस नहीं हुआ कि मैं उन लोगो के साथ पहली बार वर्क कर रही हूँ. निरहुआ जी, आम्रपाली जी, संजय पाण्डेय जी सहित सभी ने मुझे शूटिंग के दौरान काफी सहयोग दिया. ’निरहुआ हिन्दुस्तानी’ के पहले पार्ट को दर्शको ने बहुत पसंद किया है और मुझे पूरा भरोसा है कि दर्शकों को यह ’निरहुआ हिन्दुस्तानी 2’ भी बहुत पसंद आएगी. फिल्म के निर्देशक मंजुल ठाकुर और निर्माता राहुल खान ने बहुत अच्छी फिल्म का निर्माण किया है.
उल्लेखनीय है कि निरहुआ इंटरटेनमेंट प्रा. लि. प्रस्तुत, राहुल खान प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म ’निरहुआ हिन्दुस्तानी 2’ भव्य पैमाने पर 12 मई से बिहार और झारखण्ड में प्रदर्शित की जायेगी. भोजपुरी सिनेमा की कायापलट करने वाली सुपर डुपर हिट सिल्वर जुबली फिल्म ’निरहुआ हिन्दुस्तानी’ और ’निरहुआ रिक्शावाला 2’ का निर्माण करने वाले फिल्म निर्माता राहुल खान तीसरी फिल्म ’निरहुआ हिन्दुस्तानी 2’ लेकर आ रहे हैं. यह उनकी भोजपुरी सिनेमा में हैट्रिक फिल्म है. कथा मंजुल ठाकुर तथा संवाद अरविन्द तिवारी व गौतम सिन्हा का है.
इस फिल्म में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और नवोदित अदाकारा संचिता बनर्जी की रोमांटिक जोड़ी है, जो दर्शकों के लिए सरप्राईज पैक्ड है. साथ ही आम्रपाली दूबे अपने चिरपरिचित अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं.


(रामचन्द्र यादव)