वर्ल्ड वाईड रिकार्ड ने ‘अर्जुन’ का ट्रेलर जारी किया


बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म ‘अर्जुन’ का तीन मिनट पंद्रह सेकेण्ड का ट्रेलर भोजपुरी फिल्मों की नंबर वन म्यूजिक कंपनी वर्ल्ड वाईड रिकार्ड ने सोशल मीडिया के लोकप्रिय प्लेटफार्म यूट्यूब पर रिलीज किया है. जिसे भोजपुरी सिनेप्रेमियों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.
एक जाबांज पुलिस आफिसर के कर्तव्य व संघर्ष की कहानी है भोजपुरी फिल्म ”अर्जून”. इस ट्रेलर में दमदार एक्शन और रोमांस की भरमार है. एस॰ पी० सीने इंटरटेनमैंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ”अर्जुन” का संगीत वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड ने अच्छी कीमत अदा कर खरीदा है. फिल्म के गाने बहुत ही रोमांटिक है. जिसमें ‘भिंगी रात के बहाने आजा’ प्रमुख है. अर्जुन मारधाड़ और रोमांच से भरपूर एक पारिवारिक फिल्म है.
इस फिल्म से अभिनेत्री श्रेया मिश्रा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म का निर्देशन आमिर-सुवीर की जोड़ी ने किया है. जबकि संगीत अनिल यादव और अनिल अनजान की जोड़ी ने तैयार किया है जो बहुत कर्णप्रिय है. इस फिल्म के निर्माता सुभाष पाठकोट व प्रचारक संजय भूषण पटियाला है .
इस फिल्म के मुख्य कलाकार है में मयूर कुमार, श्रेया मिश्रा, जे नीलम, अनूप अरोड़ा, फैयाज काजी, विनोद, राजेश पटेल, तुषार, ग्लोरी मोहन्ता, शिवांगी, और आलोक गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.


(संजय भूषण पटियाला)