’रब्बा इश्क ना होवे’ – ऋतू सिंह के प्यार में पागल हुए ’कल्लू’


सोशल मीडिया पर इन दिनों युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला ’कल्लू’ का एक फोटो काफी धूम मचा रहा है. उस फोटो को देखकर यह अनुमान लगाना मुश्किल हो जाता है क्या सच मे यह भोजपुरी के चॉकलेटी स्टार अरविंद अकेला कल्लू की फोटो है ? फोटो में कल्लू के बाल बेतरतीब ढंग से बढ़े हुए हैं, दाढ़ी और मूँछ भी काफी लंबे हैं. किसी फोटो में वह अपने बाल खुजा रहे हैं तो किसी मे कचरे के डब्बे से जूठन बिन कर खा रहे हैं.
दरअसल कल्लू की यह फोटो उनकी आगामी फिल्म ’रब्बा इश्क ना होवे’ का है, जिसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है. इस फिल्म से निर्देशक प्रमोद शास्त्री की लंबे अंतराल के बाद वापसी हो रही है. कई हिन्दी और कुछ बड़ी भोजपुरी फिल्मो में अपना योगदान दे चुके प्रमोद शास्त्री ने बताया कि नाम के अनुरुप ही यह फिल्म एक लव स्टोरी है, पर इसमें मनोरंजन का भरपूर मसाला है. ’कल्लू’ के इस गेटअप का खुलासा ना करते हुए उन्होंने कहा कि रब्बा इश्क ना होवे में कल्लू के कई चैकाने वाले रूप हैं.
’कल्लू’ की प्रेमिका के रूप में ’ऋतू सिंह’ भी अपने किरदार को कई रूप में जी रही है. उल्लेखनीय है कि रियल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म के कथाकार व निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं, जबकि फिल्म की पटकथा और संवाद एस के चैहान ने लिखा है. फिल्म के प्रस्तुतकर्ता है गौतम सिंह ( शगुन एसोसिएट ), जो भवन निर्माण के क्षेत्र में जाना माना नाम है और इस फिल्म से उन्होंने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम बढ़ाया है. संगीतकार अविनाश झा घुंघरू हैं.
रब्बा इश्क ना होवे में कल्लू और ऋतू सिंह के अलावा अवधेश मिश्रा, मनोज टाईगर, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सोनिया मिश्रा, कनक यादव, मुन्ना सिंह, कौशल शर्मा, मिट्ठू मार्शल आदि मुख्य भूमिका में हैं।


(उदय भगत)