अरविन्द अकेला कल्लू के ’त्रिशूल’ की धूम


युवा दिलों की धड़कन अरविन्द अकेला कल्लू की भोजपुरी फिल्म ’त्रिशूल’ 7 अप्रैल से बिहार, झारखण्ड सहित कई राज्यों में भव्य पैमाने पर प्रदर्शित की गई है. इस फिल्म में कल्लू और तनु श्री की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है. कल्लू का नया लुक सिनेप्रेमियों के लिए मुख्य आकर्षण है.
त्रिशूल को शानदार ओपनिंग मिली है और दर्शकों का बहुत ही अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. कल्लू की इस फिल्म फिल्म को देखने के लिये दर्शक सुबह से ही सिनेमाघरों के प्रांगण में दस्तक देना शुरू कर दे रहे हैं. यह सम्पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है, जो हर वर्ग के दर्शको को पसंद आ रही है. इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शको को पहले से पसंद आ रहा है. यही वजह है कि दर्शक सिनेमाहाल तक बरबस ही खिंचे चले आ रहे हैं.
दीपक शाह प्रस्तुत व आर.जी प्रोडक्शन हाउस कृत भोजपुरी फिल्म त्रिशूल का निर्माण राकेश गुप्ता ने किया है तथा लेखक व निर्देशक बलजीत सिंह हैं. मुख्य भूमिका में यूथ स्टार अरविन्द अकेला कल्लू के साथ एक्शन स्टार विराज भट्ट, अंजना सिंह, राकेश गुप्ता (मोनू), तनुश्री, शिल्पी शुक्ला, प्रेम दूबे, अनूप अरोड़ा, संजय वर्मा, रीतू पाण्डेय और संजय पाण्डेय हैं.


(रामचन्द्र यादव)