3 मार्च से जीतब हम प्यार के बाजी का भव्य प्रदर्शन


जिन भोजपुरी दर्शकों को बड़ी बेसब्री से आनंददेव मिश्रा अभिनीत भोजपुरी फिल्म ‘जीतब हम प्यार के बाजी’ का इंतजार था उनकी इंतजार की घड़ी अब खत्म होने वाली है। 03 फरवरी से बिहार-झारखंड में आनंद देव मिश्रा की मचेगी धूम ‘जीतब हम प्यार के बाजी’ की ।
नफरत करेवाला जितना भी नफरत कर ले, केहू न हम के रोक पाई! लड़ब आखिरी सांस तक काहे कि हम ही जीतब प्यार के बाजी!!
जी हाँ, चॉकलेटी सिनेस्टार आनंददेव मिश्रा ने साबित कर दिया है कि किसी भी हाल में जीत कर ही रहेंगे – जीतब हम प्यार के बाजी। लक्ष्मी इंटरटेंमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित रूद्राक्ष फिल्म्स की प्रस्तुति यह भोजपुरी फिल्म प्रदर्शन के लिये पूरी तरह से तैयार है। एक्शन, रोमांस, कॉमेडी के इमोशन से भरपूर इस फिल्म के निर्माता सीताराम चैरसिया और निलेश सखिया है। जबकि निर्देशक प्रदीप आर शर्मा है।
इस फिल्म में आनंद देव मिश्रा का लुक और किरदार मुख्य आकर्षक है। इनका हैरतअंगेज कारनामा दर्शकों को खूब रोमांचित करेगा। ‘जीतब हम प्यार के बाजी’ के लिये अपना मधुर संगीत दिया है अशोक सिन्हा ने। वहीं फिल्म का छायांकन हेमंत के अस्थाना ने किया है। मारधाड़ हीरा यादव का है। नृत्य निर्देशन मूर्ति ने किया है।
इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में आनंद देव मिश्रा के साथ अर्चना सिंह, अभिलाषा, साहिल शेख, रितू पाण्डेय, संजय वर्मा, हीरा यादव, विनय श्रीवास्तव, रोबिन, अमर बेताब, माधुरी पाण्डेय, जीतू शुक्ला, संजना सिल्क, रोज लस्कर, नीलम सेठ आदि हैं।


(रामचन्द्र यादव)