रवि किशन की ”धर्म के सौदागर” की शूटिंग समाप्त

selfie-with-RaviKishan
फनमाल प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही निर्माता एम.एल.सेठी और डायरेक्टर सनोज मिश्र की भोजपुरी फिल्म ”धर्म के सौदागर” की शूटिंग लखनऊ में समाप्त हो गए है ! आज कल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुंबई में जोर शोर से किया जा रहा है ! लव और रोमांस से भरपूर मसाला फिल्म ”धर्म के सौदागर” के गाने काफी अच्छे है जिसे गीतकार अरविंद तिवारी ने लिखा है इस फिल्म में कुल ८ गाने है ! यह फिल्म जल्द ही पुरे भारत में एक साथ रिलीज़ किया जायेगा ! आप को बता दे की इस फिल्म की हीरोइन शुभी शर्मा और रवि किशन तीसरी बार एक साथ फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे ! फनमाल प्रोडक्शन्स की दूसरी फिल्म “मुंगेरी लाल बी टेक” की शूटिंग मई से कानपूर में किया जायेगा जिस के डायरेक्टर सनोज मिश्र होंगे !
संगीत मधुकर आनंद ,डांस मास्टर मयंक महेश,एसोसिएट डायरेक्टर विकास कुमार,लेखक अरबिंद तिवारी,डी.ओ.पी नीतू इक़बाल सिंह,प्रोडक्शन कंट्रोलर जीतेन्द्र सिंह,सह निर्माता हिमांशु सेठी,और पी. आर. ओ.संजय भूषण पटियाला है !
स्टार कास्ट रवि किशन,शुभी शर्मा,तनुश्री,राकेश मिश्रा,एम.एल.सेठी,नरेंद्र सक्सेना,टी.एस परमार,मनोहर लाल सेठ,नवीन शर्मा,राहत शेख,अनुज मिश्रा,आदित्य रॉय,ललित सिंह भंडारी,ऋषिराज त्रिपाठी,एंड संजू सोलंकी है !


(संजयभूषण पटियाला)

Share Button