शिखा मिश्रा ने धड़कन के लिये किया पवन सिंह को साईन

pawan-singh
फिल्म निर्माण में उतरने वाली अभिनेत्री शिखा मिश्रा ने एक और धमाका किया है. उन्होने अपनी दुसरी फिल्म ‘धड़कन’ के लिये भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह को साईन किया है. हाल फिलहाल वह अपनी एक और फिल्म ‘पंडित और पठान’ को लेकर भी व्यस्त हैं.
इन दोनो फिल्मों को लेकर शिखा मिश्रा काफी उत्साहित हैं. हाल ही में शिखा के बारे में एक खबर आयी थी कि शिखा मिश्रा अनुष्का शर्मा की राह पर चल रही हैं और इसी साल प्रदर्शित हुई ‘एन एच १०’ के जरिये बतौर निर्माता बनीं अनुष्का शर्मा और शिखा मिश्रा में काफी समानता है.
शिखा मिश्रा भोजपुरी सिनेमा की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होने खुद का प्रोडक्शन हाउस खोला और पहली फिल्म ‘पंडित और पठान’ की एनाउंसमेंट भी कर दी. अब शिखा मिश्रा ने अपनी एक और फिल्म ‘धड़कन’ की भी घोषणा कर दी है. दोनो फिल्मो में शिखा मिश्रा नायिका होंगी और शिखा मिश्रा इनका निर्माण किशोरी फिल्म के बैनर तले निर्माता धुपेन्द्र भगत के साथ मिलकर करेंगी. माना जारहा है कि शिखा जल्द ही अपनी तीसरी फिल्म की घोषणा भी कर सकती हैं.
फिलहाल पवन सिंह के साथ पहली बार बतौर नायिका और निर्माता काम करने जा रही शिखा कहती हैं पवन सिंह जी के साथ काम करने की तमन्ना हर नायिका की होती है. मुझे खुशी है कि मैं पवन सिंह जी के साथ काम करने जा रही हूं. किशोरी फिल्म्स और धुपेन्द्र भगत के बारे में वे कहती हैं किशोरी फिल्म्स लोगो से ये वायदा करता है कि वह हमेशा साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म बनायेगा. निर्माता धुपेन्द्र भगत मेरे लिये काफी लकी हैं.


(शशिकांत सिंह)