‘जान हमार’ की 16 दिवसीय शूटिंग सम्पन्न

JAAN-3
कोयल फिल्म्स कृत भोजपुरी फिल्म ‘जान हमार’ की 16 दिवसीय शूटिंग पिछले दिनों हावड़ा अवस्थित लेक लैण्ड, कंट्री क्लब में सम्पन्न हुई.
इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक काशीनाथ जायसवाल हैं. ‘जान हमार’ के लेखक-गीतकार मृत्युंजय श्रीवास्तव, संगीतकार राजा भट्टाचार्य और कैमरामैन शाहबाज खान ‘पप्पू’ हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार हैं-नवोदित प्रेम सिंह, कल्पना शाह, शाहबाज खान, अली खान, आनंद मोहन और आईटम क्वीन सीमा सिंह.
‘जान हमार’ कृष्णा और राधा की एक मार्मिक प्रेम कहानी है. कृष्णा तो मानों अपने नाम के अनुरूप ही है, नटखट और मनमौजी. कॉलेज छोड़ते-छोड़ते उसकी नजर राधा पर पड़ती है और वह उसका दीवाना हो जाता है. उधर राधा का दबंग पिता उसके समक्ष शर्त रखता है कि वह (राधा) उसे (कृष्णा को) भूल जाये और कहीं और विवाह को राजी हो जाये, वर्ना कृष्णा की हत्या कर दी जायेगी. प्रेम दीवानी रााधा के पास कृष्णा को बचाने के लिए ‘हां’ कहने के सिवा कोई रास्ता नहीं बचता. लेकिन, यह निर्णय कृष्णा के जेहन में कुछ और ही बीज बोता है. कृष्णा दीवाना तो था ही. इस बात से वह बस पागल ही हो जाता है. आगे क्या होता है इस प्रेम कहानी का, यही है सस्पेंस.


(समरजीत)