रवि किशन को देखने के लिए उमड़ा भारी भीड़ का हुजूम

RaviKishan-crowd-of-viewers
पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर की माटी के लाल व भोजपुरी सिनेमा के सदाबहार सुपरस्टार रवि किशन को देखने के लिए जौनपुर के बदलापुर में उनके चाहने वालों का विशाल जन समूह उमड़ पड़ा है. जी हाँ, सभी के चहेते सुपरस्टार रवि किशन आजकल अपने गृह जनपद जौनपुर के बदलापुर में भोजपुरी फ़िल्म ये मोहब्बतें की शूटिंग कर रहे हैं. इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए ये जहां भी जाते हैं इनके प्रशंसकों का जन सैलाब भारी भीड़ के साथ एक झलक पाने के लिये लालायित हो जाता है. रवि किशन ये मोहब्बतें में एक बहरीन किरदार निभा रहे हैं, जो दर्शकों के लिए एक सरप्राईज पैक होगा. खूबसूरत नायिका स्मृति सिन्हा पहली बार इनके साथ अभिनय कर रही हैं. साथ में हॉट गर्ल पूनम दूबे आकर्षक लुक में हैं. खलनायक पप्पू यादव एक अलग अंदाज़ में नज़र आने वाले हैं.
इस फ़िल्म की शूटिंग 1 दिसंबर से बदलापुर के विभिन्न रमणीय स्थलों पर की जा रही है. पूरे क्षेत्र में रवि किशन के शूटिंग करने से बहुत ही हर्ष का माहौल बना हुआ है. दूर दराज गाँवों से लोग बाग़ शूटिंग स्थल पर इनको बार बार देखने की चाहत से सब काम धाम छोड़कर भागे चले आते हैं.
श्री गणेश प्रोडक्शन्स के बैनर तले निर्मित की जा रही फ़िल्म निर्माता अरुण तिवारी की इस फ़िल्म के निर्देशक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक आनंद गहतराज हैं. कार्यकारी निर्माता सुनील धारिया तथा लेखक कुन्दन शुक्ला हैं.

इस फ़िल्म में प्रमुख भूमिका में रवि किशन के साथ स्मृति सिन्हा, पूनम दूबे, आनंद मोहन, माया यादव, संजय महानन्द, अरुण तिवारी, सुनील धारिया, माही सिंह, दिलीप तिवारी, सर्वेश मिश्रा और भोजपुरिया खलनायिकी के सिरमौर संजय पाण्डेय, अवधेश मिश्रा, खलनायक पप्पू यादव आदि हैं.


(रामचन्द्र यादव)