दरियादिली में लाजवाब हैं रविकिशन

ravi-kishan
भोजपुरी सिनेमाजगत को एक नया आयाम देनेवाले अभिनेता रविकिशन हर उम्र के लोगों के बीच बड़ी आसानी से अपनी जगह बना कर उनके चहेते बन जाते हैं. इनकी दरियादिली लाजवाब है. हाल हीं में अपनी 17 अप्रैल से प्रदर्शित हुई भोजपुरी फिल्म ‘पंडित जी बताईं ना बियाह कब होई-2’ के प्रमोशन के दौरान रवि किशन ने इसे साबित भी कर दिया.

आम आवाम के बीच कैसे अपने आप को ढालना है यह रवि किशन बखुबी जानते हैं. बिहार के बेगूसराय में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए रवि किशन ‘पंडित जी बताईं ना बियाह कब होई-2’ फिल्म में पहने अपने शर्ट को अपने प्रशंसक को भेंट स्वरूप देकर प्रशंसा के पात्र बन गये. रविकिशन के हाथों मिले भेंट को पाकर उनका प्रशंसक फूले नहीं समा रहा था. उसे शर्ट पाकर यह गर्व महसूस हो रहा था कि जिस शर्ट को रविकिशन ने फिल्म में पहना था अब वह शर्ट उसका है और वह पहना हुआ है.

आपको बतादें कि रविकिशन के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘पंडित जी बताईं ना बियाह कब होई-2’ 17 अप्रैल से पूरे भारत में एक साथ प्रदर्शित हुई है और शानदार चल रही है. यह फिल्म पटना के मल्टीप्लेक्स ‘सिनेपोलिस’ में भी प्रदर्शित की गयी जो कि अपने आप में एक बड़ी बात है.


(संजू सिंह)

Share Button