होली पर हंगामा मचाने आरही है साथियां

Sathiya
इस बार की होली भोजपुरी दर्शकों के लिये खास होगी. इस होली पर दर्शकों के बीच आरही है भोजपुरी के बड़े स्टार खेसारी लाल यादव और हॉट केक अक्षरा सिंह तथा संजय पांडे की मुख्य भुमिका वाली और आदिशक्ति इंटरटेनमेंट और नवेव्यू मल्टी मिडिया की प्रस्तुति भोजपुरी फिल्म ‘साथियां’.

इस फिल्म को बिहार में प्रदर्शित कर रहे हैं जाने माने वितरक बिहार के विधायक डाक्टर सुनील कुमार. उत्साह का आलम यह है कि अभी से बिहार के सभी सिनेमाघरों में साथियां का पोस्टर लगा दिया गया है. सभी सिनेमाघर वाले इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर काफी उत्साह में हैं.

“साथियां” का निर्माण ए एस पिक्चर इंटरटेनमेंट और महेश्वरा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया जा रहा है. निर्माता हैं अनुज कुमार और गणेश पेंडेला. निर्देशित किया है प्रवीण कुमार गुडुरी ने तथा सहयोगी निर्माता हैं महेश उपाध्याय. कहानी अरविन्द तिवारी ने लिखी है और संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने. गाने प्यारे लाल यादव ,आजाद सिंह, जाहिद अख्तर और खुद अरविन्द तिवारी के लिखे हैं. कैमरे में कैद किया है छाया निदेशक डी.के.शर्मा ने तो जबरदस्त मारधाड़ का निर्देशन किया है हीरा यादव ने. सितारों को नचाया है कानू मुखर्जी और संजय कोरबे ने. संपादक हैं गुरुजंत सिंह.

इस फिल्म के सितारे हैं खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, आनंद मोहन, संजय पांडे , सीमा सिंह, हीरा यादव, प्रेम दुबे, देव सिंह, जय यादव, अकबाल राजभर, बबलू, वैभव, ऋद्धा नवल, आशीष दुबे और राहुलश्रीवास्तव. अब होली में अगर आपको ‘साथियां’ के रुप में एक बेहतरीन फिल्म मिले तो भला उसे देखना क्यों छोड़िएगा.


(शशिकांत सिंह)

Share Button