हीरो नंबर वन का फर्स्ट लुक

HeroNumberOne-1stLook
मयुरी पायल इंटरटेनमेंट और एस.ए.एस इंटरनेशनल फिल्म्स की भोजपुरी फिल्म ‘हीरो नंबर वन’ की डबिंग पूरी हो गयी है. इसके साथही इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है. इस फर्स्ट लुक में फिल्म के नायक खेसारी लाल यादव और कृष्णा कुमार के साथ साथ काफी सूझ-बूझ के साथ फिल्म के टायटल को भी हाईलाईट्स किया गया है. इस लुक में फिल्म की नायिका या खलनायक को जगह नहीं मिली है.

निर्देशक अजय कुमार झा कहते हैं कि हमने एक योजना के तहत ऐसा किया है और हमने सोचा कि फिल्म का टायटल ही हीरो नंबर वन हेै तो क्यो ना फिल्म के फस्ट लुक में सिर्फ हीरो को ही रखा जाये लेकिन हम बहुत जल्द ही फिल्म का सेकेंड लुक जारी करने वाले हैं जिसमें फिल्म की नायिकाओं को भी जगह मिलेगा और उसके बाद खलनायकों को भी प्रमुखता मिलेगी.

निर्माता कृष्णा कुमार और समरेन्द्र सिंह की इस फिल्म के लेखक अरविन्द तिवारी, कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय. संगीतकार अविनाश झा घुंघरू, गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी और आजाद सिंह, मारधाड़ निर्देशक हीरा लाल यादव, कैमरामैन प्रमोद पांडे, कला निर्देशक भाष्कर तिवारी, तथा नृत्य निर्देशक हैं राम देवन और संजय कोर्बे.

फिल्म के कलाकारों में खेसारी लाल यादव और कृष्णा कुमार के साथ अक्षरा सिंह, प्रियंका पंडित, अयाज खान, उल्हास कुड़वा, माया यादव, कुलदीप कुमार, प्रिया पांडे, अनुपम अरोड़ा और उमेश सिंह की मुख्य भुमिका है.


(शशिकांत सिंह)

Share Button