विशाल सिंह को एक्शन का बाप मानते हैं हीरा यादव

ActionStar-VishalSingh
भोजपुरी फिल्मों के चर्चित एक्शन डायरेक्टर हीरा यादव की नजर में विशाल सिंह एक्शन का बाप है. यही नहीं हीरा यादव की माने तो वे साफ कहते हैं कि विशाल सिंह जैसा एक्शन भोजपुरी में कोई नहीं कर सकता. विशाल सिंह के मुरीद बन गए एक्शन डायरेक्टर हीरा यादव यह भी कहते हैं कि इस लड़के में बहुत फायर है और आप इससे किसी भी तरह का एक्शन करा लीजिये . इससे एक्शन कराने में मुझे बहुत मजा आता है.

दरअसल हीरा यादव ने हाल में ही विशाल सिंह का एक्शन डायरेक्ट किया भोजपुरी फिल्म ‘हथियार’ में. हिन्दी या दक्षिण भारतीय फिल्मों में एक्शन स्टारों की भरमार है पर भोजपुरी फिल्मों में एक्शन स्टार गिने चुने हैं. भोजपुरी फिल्मों को भी पहला रियल एक्शन स्टार मिल गया है विशाल सिंह के रूप में.

विशाल सिंह की खास बात यह है कि वे बिना किसी केबल या वायर के जबरदस्त स्टंट करते हैं और स्टंट करते समय हवा में खूब उड़ान भरकर खलनायकों के दांत खट्टे कर देते हैं. हवा मेंं वे इतना खतरनाक खतरनाक स्टंट करते हैं कि जो भी विशाल सिंह का स्टंट देखता है वह दंग रह जायेगा. विशाल का खतरनाक स्टंट आपको देखने को मिलेगा फिल्म हथियार में जिसमें विशाल के साथ एक्शन स्टार विराज भट्ट् की भी मुख्य भूमिका है.


(शशिकांत सिंह)