‘तेरी मेरी आशिक़ी’ की शूटिंग ३ नवंबर से छपरा में

SujitKumarPuri2
रामवती आर्ट्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म ‘तेरी मेरी आशिक़ी’ की शूटिंग ३ नवंबर से छपरा में की जाएगी. यह फिल्म अभिनेता-निर्देशक सुजीत कुमार पुरी की ड्रीम प्रोजेक्ट है. सुजीत कुमार पुरी जो राजनीति से जुड़े हुए है पर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए वे यह फिल्म लेकर आ रहे है. यह एक रोमांटिक फिल्म है और हाल ही में इस फिल्म के गाने की रिकॉर्डिंग पूरी हुई जिसमे सुजीत कुमार पुरी ने ३ गाने लिखे है और संगीत दामोदर राव के द्वारा दिया गया है. इस फिल्म की कहानी भी सुजीत कुमार पुरी ने ही लिखी है.

इस फिल्म के बारे में सुजीत कुमार पुरी ने बताया कि ‘भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अब तक प्रेम कहानी पर फिल्मे बनी है पर यह फिल्म उन सभी फिल्मो से अलग है. आज कल के लोग सच्चे प्रेम के नाम पर क्या-क्या कदम उठा लेते है पर सुजीत कुमार की यह फिल्म इन सभी बातो से अलग होगी और भोजपुरी फिल्मो की माइलस्टोन साबित होगी.’

इस फिल्म में कुल १० गाने है जिसमे ५ गाने गीतकार संतोष पुरी, राजेश मिश्रा ने २ गाने और ३ गाने सुजीत कुमार पुरी ने लिखे हैं. संगीत भी सुजीत और उनके मित्र दामोदर राव द्वारा दिया हुआ है और सभी गाने बहुत ही अच्छे है. यह रोमांटिक फिल्म कितनी लोगो को पसंद आती है यह तो फिल्म प्रदर्शन के बाद ही पता चलेगा.


(संजय भूषण पटियाला)

Share Button