अब भोजपुरी में कभी खुशी कभी गम

KabhiKhusiKhabhiGam
मयूरी पायल इंटरटेनमेंट और एस.ए.एस इंटरनेशनल फिल्मस के बैनर तले इसे बना रहे हैं निर्माता कृष्णा कुमार और समरेन्द्र सिंह. निर्देशक हैं अजय कुमारझा. कहानी लिखा है अरविन्द तिवारी ने.

भोजपुरी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेशारी लाल यादव के साथ ही दमदार अभिनेता कृष्णा कुमार, अक्षरा सिंह, प्रियंका पांडे, संजय पांडे, अयाज खान, अनुप अरोड़ा, हीरा लाल यादव, माया यादव, सुनीता सिंह, रामनरेशश्रीवास्तव, भानू पांडे, श्रृद्धा नवल, उल्हासजी, युगांत ,बबलू ,संगीता और प्रिया पांडे मुख्य भुमिका में हैं.

निर्देशक अजय कुमार झा का कहना है कि इस फिल्म का हिन्दी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से कुछ भी लेना देना नहीं है बल्कि यह भोजपुरी फिल्म अलग तरीके की फिल्म है और इसकी कहानी भी अलग है.

कार्यकारी निर्माता हैं महेश उपाध्याय. संगीतकार अविनाश झा घुंघरू, गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी और आजाद सिंह, मारधाड़ निर्देशक हीरा लाल यादव, कैमरामैन प्रमोद पांडे, कला निर्देशक भाष्कर तिवारी, और नृत्य निर्देशक राम देवन और संजय कोर्बे हैं.


शूटिंग रिर्पोट


मड आयलैंड में हुई ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग की रिपोर्ट

खेसारी लाल -कृष्णा के बीच टशन

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव और एक्शन स्टार कृष्णा के बीच अभी छत्तीस का आकड़ा बन गया है. मड आयलैंड में बने नायर बंगलो में दोनो के बीच ठन गयी और यह टशन एक इंतकाम के रुप में विकराल होता जा रहा है. मामला क्यों तुल पकड़ रहा है और मामला क्या है यह जानने के लिये हम पहुंचे फिल्म के सेट पर. अंदर जाने पर पता चलता है कि थोड़ी देर में एक टशन मारधाड़ निर्देशक हीरा लाल यादव के बीच भी होने वाली है. हीरा लाल और खेसारी लाल यादव के बीच मारपीट की वजह है कैटरिंग के पैसे को लेकर . हीरा लाल अपने को हीरो हीरा लाल समझते हैं और वह पैसे का भुगतान करने को राजी नहीं हैं. उधर खेसारी लाल यादव कहते हैं कि मेरे सामने अच्छे अच्छे हीरो जीरो बन जाते हैं. बस शुरु हो जाती है जंग. हीरा के आदमी खेसारी लाल पर टूट पड़ते हैं. लेकिन उल्टा हो जाता है और खेसारी लाल यादव ही उल्टे हीरा लाल के आदमियों को तोड़ देते हैं. यह देखकर कृष्णा भी खूब मजे लेते हैं.

‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई तथा आसपास में काफी तेजी से चल रही है और इसे अगले साल होली पर रिलीज करने की योजना है.


(शशिकांत सिंह)

Share Button